डबरा में महिला गैंग चोर सक्रिय— रेडीमेड कपड़े की दुकान से 3 जीन्स पेंट,3 लोअर किये चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

डबरा हरीशंकर साहू indialive24news

डबरा ब्रेकिंग

बीच बाजार रेडीमेड कपड़े की दुकान से तीन पेंट, तीन लोअर किये चोरी।घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

डबरा/ इस समय डबरा में महिला गैंग चोर सक्रिय नजर आ रही है यह चोर गैंग दुकान के अंदर मुंह बंद कर आती हैं और दुकानदार की निगाह इधर-उधर होते ही चोरी की घटना को अंजाम दे जाती हैं। ऐसी ही घटना डबरा के बीच बाजार में घटित हुई घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

डबरा के ओवर ब्रिज के पास गुर्जन सरकार रेडीमेड कपड़े की दुकान पर आज गुरुवार को दोपहर लगभग 4:21 मिनट पर तीन युबतिया और एक महिला दुकान के अंदर आई और 4:26 पर जींस,लोबर चोरी कर दुकान से बाहर चली गई। दुकान संचालक पिंटू भगत जी के बेटे हिमांशु से जींस पैंट दिखाने के लिए बोली जिस समय महिलाएं दुकान में आई उस समय दुकान पर अकेला लड़का ही था।जिसका फायदा उठाकर महिलाओं ने बड़ी ही कलाकारी के साथ हाथ की सफाई दिखाई और लड़के की निगाह बरकते ही तीन जींस के पेंट और तीन लोअर चोरी कर अपने बैग में रख लिए।

यह पूरी चोरी की घटना 5 मिनट में हो गई। तीन युबतियो में दो तो मुंह पर दुपट्टा बंधे हुए थी एक लड़की टोपी लगाए हुए थी और उनके साथ एक महिला सिर पर साड़ी डाले हुए थी। मुंह पर कपड़ा बांधे हुए दोनों लड़कियों ने बड़ी ही हाथ की सफाई के साथ कपड़े चोरी कर लिए और कुछ समय बाद आकर कपड़े खरीदने की बात कहकर चली गई। उनके जाने के बाद लड़के ने जैसे ही देखा की कपड़े कम है। तो सीसीटीवी कैमरा चेक किया जिसमें युवतियां चोरी करती हुई दिखाई दे रही है। उसके बाद लड़के ने अपने पापा को इसकी सूचना दी पापा ने अभी पुलिस में शिकायत की है या नहीं यह नहीं कहा जा सकता पर सीसीटीवी कैमरे में चोरी का वीडियो वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *