भारत विकास परिषद शाखा डबरा का दायित्व ग्रहण समारोह हुआ संपन्न, मुख्य अतिथि के रूप में सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल रहे मौजूद

डबरा हरीशंकर साहू indialive24news

डबरा ब्रेकिंग

डबरा/ संपर्क,सहयोग,संस्कार, सेवा,समर्पण भारत विकास परिषद से जुड़े इन शब्दों से ही पता चलता है कि इस संस्था से जुड़े लोग समाज में सेवा भाव से जुड़े लोग है। यह बात मुख्य अतिथि सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने भारत विकास परिषद के नवीन दायित्व ग्रहण समारोह कार्यक्रम में कही।

भारत विकास परिषद शाखा डबरा का नवीन कार्यकारिणी दायित्व ग्रहण समारोह डबरा के ठाकुर बाबा रोड पर स्थित अंजली गार्डन में रविवार को शाम के समय संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में नवीन अध्यक्ष के रूप में सुजीत अग्रवाल को जिम्मेदारी मिली तो वही सचिव डॉ.संजय गुप्ता को बनया गया है। कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सुनील साहू को दी गई है। कार्यक्रम के दौरान नए सदस्यो को भी जोड़ा गया और उन्हें आगामी कार्यक्रमों की जिम्मेदारी दी गई संरक्षक के रूप में डॉक्टर हेमंत मोदी जी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रांतीय अध्यक्ष श्री अमित जैन ने की और कहा कि कार्यकर्ता ही सर्वोपरि है एवं शपथ विधि अधिकारी के रूप में प्रांतीय महासचिव नीरज अग्रवाल जी उपस्थित रहे शपथ विधि अधिकारी नीरज अग्रवाल जी ने नवीन दायित्व धारी एवं कार्यकारिणी को शपथ दिलाई, साथ ही नवीन सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई।कार्यक्रम में मेधावी छात्रों एवं पत्रकारों का सम्मान किया गया।

साथ ही वर्ष भर में जिन सदस्यों ने अच्छे कार्य किए हैं उन्हें मंच से सम्मानित किया गया रंजीत सिंह राणा जी ने अध्यक्ष का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया पूर्व सचिव राम श्रीवास्तव ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया साथ ही नवीन सचिव डॉ संजय गुप्ता ने वर्ष भर के कार्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की। पूर्व कोषाध्यक्ष पंकज जैन जी ने वर्ष भर का आय व्यय का व्योरा प्रस्तुत किया।कार्यक्रम संचालन संदीप सैनिक और डॉ उमेश पटसारिया ने किया। कार्यक्रम संयोजक राजीव (राजू) शिवहरे रहे।

इस इस अवसर पर प्रांतीय संयोजक बसंत कुकरेजा बसंत पटसारिया, राहुल राजपूत, दीपक जैन, रजत शिवहरे, गजेंद्र भदोरिया शैलेंद्र खर्द, शैलेंद्र गुप्ता रिंकू भगत, जितेंद्र डेंगरे नगर पालिका उपाध्यक्ष सत्येंद्र दुबे सहित संस्था से जुड़े लोग मौजूद रहे।नवीन सदस्य नीरज गुप्ता जी प्रज्वल गुप्ता, प्रदीप शर्मा, नरेंद्र शिवहरे तथा नगर पालिका उपाध्यक्ष सत्येंद्र दुबे जी सभी सम्माननीय सदस्य एवं गढ़मान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *