मशहूर एक्टर ने स्टेज पर एक्ट्रेस को दिया धक्का

बीते दिन सोशल मीडिया अभिनेत्री अंजलि और तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण को लेकर जमकर चर्चा हो रही थी। एक तरफ जहां इंटरनेट पर इनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया के लोगों ने नंदमुरी को अंजलि का अपमान करने के लिए निशाने पर लिया हुआ था। इंटरनेट यूजर्स जमकर नंदमुरी को भला-बुरा कह रहे हैं। हालांकि इस सबके बीच अब अभिनेत्री अंजलि ने खुद पर इस रिएक्ट किया है। जी हां, इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा है?

दरअसल, जब सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर चर्चा थम नहीं रही थी, तो अंजलि को बीच में आना ही पड़ा और उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और एक वीडियो भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में मैं बालकृष्ण गारू को अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

 

अंजलि ने आगे लिखा है कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए सम्मान बनाए रखा है और हमारे बीच लंबे समय से बहुत अच्छी दोस्ती है। उनके साथ दोबारा मंच शेयर करना शानदार था। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिन इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था। ये वीडियो गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट का था। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नंदमुरी बालकृष्ण स्टेज पर मौजूद हैं और उनके साथ ही एक्ट्रेस अंजिल भी स्टेज शेयर कर रही हैं। इस दौरान नंदमुरी बालकृष्ण ने स्टेज पर मौजूद एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देकर दूर धकेलने की कोशिश की।

 

अंजलि ने किया इग्नोर

हालांकि अंजिल ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया और इसे हंसी में टाल दिया, लेकिन जैसे ही वीडियो पर नेटिजंस की नजर पड़ी, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया और उन्होंने नंदमुरी बालकृष्ण को निशाने पर ले लिया और जमकर ट्रोल किया। वहीं, जब इस मामले पर इंटरनेट पर बातचीत बंद ही नहीं हुई तो अंजलि ने एक पोस्ट के जरिए मामले को ठंडा करने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो दोनों लंबे टाइम से दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *